How to make money on Fiverr without skills - Hindi me

 सबसे आसान और सरल तरीकों में से एक ऑनलाइन पैसा कमाना आपके कौशल को प्रकाशित कर रहा है| और Fiverr फ्रीलांसर जैसी वेबसाइटों पर सेवाएँ upwork और फिर आप ऑनलाइन पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं|

Make money online fiverr

            एक freelancer के रूप में अपनी सेवाएँ प्रदान करके आज मैं आपको पांच सेवाएँ दिखाऊंगा| पाँच गिग्स जिन्हें आप आज प्रकाशित कर सकते हैं और शुरू कर सकते हैं|ऑनलाइन पैसा कमाना, भले ही आपके पास कोई कौशल न हो शून्य ज्ञान बने रहें और मेरे साथ जुड़ें 

           हाय सब मैं Pravin Dudharejiya हूँ| इस नए Post में आपके साथ रहकर अधिक खुशी हुई| आज मैं आपको दिखाना चाहता हूँ कि आप कैसे Paisa बनाना शुरू कर सकते हैं|

                एक Freelancer रूप में ऑनलाइन पैसा, भले ही आपके पास कोई कौशल और शून्य ज्ञान मैं आपको पांच दिखाऊंगा| सेवाएँ पांच गिग्स आप आज Fiverr पर प्रकाशित कर सकते हैं और ऑनलाइन पैसा कमाना शुरू करें, भले ही आप न करें कुछ भी जानते हैं तो चलिए शुरू करते हैं 

Fiverr se kaise paise kamaye


Image पृष्ठभूमि को हटाने के लिए अब आप मुझे बता सकते हैं|अरे, मैं Photoshop नहीं जानता, मुझे नहीं पता कैसे Image और edit आदि के साथ काम करने के लिए चिंता मत करो मैं अब आपको एक मिनट में दिखाऊंगा| हम किसी भी इमेज का background कैसे हटा सकते हैं | एक क्लिक में लेकिन इससे पहले Fiverr पर जाएँ और देखें | यहाँ पर हमारे पास बहुत सारे गिग्स हैं जो इसे प्रदान करते हैं | सर्विस रिमूव बैकग्राउंड इमेज आप ये देख सकते हैं | गिग्स मैं फोटो बैक ग्राउंड रिमूवल वगैरह करूंगा| तो हम कैसे एक छवि पृष्ठभूमि को आसानी से हटा सकते हैं | सिर्फ Canva पर जाएँ इस शानदार वेबसाइट के लिए Images editor और Photos thumnail बनाना और E-Books और अब बस क्रिएट । पर क्लिक करें एक डिज़ाइन और अभी कुछ भी क्लिक करें बस एक खाली खोलें अभी के लिए डिज़ाइन केवल आपको यह दिखाने के लिए कि चीज़ें कैसे काम करती हैं| मैं अब अपलोड करने के लिए जाऊंगा मैं आपको अभी दिखाऊंगा |कार्यवाही में यह कैसे काम करता है 

           चलो देखते हैं मुझे मिल जाएगा| एक छवि चलो इसे यहाँ एक के रूप में कहते हैं | उदाहरण के लिए यह मुझे एक पृष्ठभूमि के साथ आप आसानी से कर सकते हैं | इफेक्ट्स पर क्लिक करें और फिर बैकग्राउंड रिमूवल और बस सेकंड के लिए प्रतीक्षा करें और कमाल आप देख सकते हैं | पृष्ठभूमि हटा दी गई थी तो आप बस कर सकते हैं | छवि डाउनलोड करें और यहाँ हम हटा दिए गए हैं| पृष्ठभूमि मैं अब आपको दूसरा उदाहरण दिखाऊंगा | किसी ने किसी तरह एक जटिल उदाहरण इस छवि यहाँ हमारे पास यह घर के पेड़ हैं और बहुत कुछ पर क्लिक करें प्रभाव पृष्ठभूमि हटानेवाला बस सेकंड के लिए प्रतीक्षा करें और कैनवास की शक्ति को देखें कि यह कैसे हटा सकता है | कुछ भी किए बिना कुछ ही सेकंड में पृष्ठभूमि आप यहाँ देख सकते हैं मैं बिना किसी पृष्ठभूमि के हूँ जो आप कर सकते हैं इस छवि का आकार बदलें और इसे डाउनलोड करें और प्रदान करें|


        Fiverr या किसी वेबसाइट पर एक सेवा के रूप में तो यह है| नंबर एक छवि पृष्ठभूमि को हटा रहा है | नंबर दो किसी भी वेबसाइट के लिए गहन एसईओ रिपोर्ट प्रदान करना ठीक है | seo या seo रिपोर्ट क्या है अगर आप जाते हैं | Fiverr में और उदाहरण के तौर पर seo सर्च करें| आप बहुत सारे लोग मिलेंगे जो seo सेवाएँ दे रहे हैं और कुछ सिर्फ एक एसईओ रिपोर्ट को गहराई से पेश करते हैं|

          वेबसाइट के बारे में रिपोर्ट करें ताकि उन्हें पता चल सके कि क्या गलत है|  उनकी वेबसाइटों में और उन्हें खोज पर रैंक करने में मदद करें| इंजन तो सिर्फ तीन सेकेंड में seo क्या है?| खोज इंजन अनुकूलन के लिए खड़ा है और यह है|अपनी वेबसाइट को अनुकूलित करने की एक तकनीक ताकि आप कर सकें Google या किसी भी सर्च इंजन पर रैंक करें और फ्री पाएँ खोज इंजन से ऑर्गेनिक ट्रैफ़िक तो आप कैसे कर सकते हैं| किसी भी वेबसाइट की गहन एसईओ रिपोर्ट प्रदान करें यदि आपको कोई ज्ञान नहीं है बस इस सेवा का उपयोग करें|

         seo-analyzer.h-educate.com पर जाएँ, वैसे यह मेरा है | सेवा मैंने अपने एक Post में इसके बारे में बात की थी |नीचे विवरण में समीक्षा कर सकते हैं तो यहाँ आप कोई भी वेबसाइट दर्ज करें और समीक्षा पर क्लिक करें ताकि आप इस सेवा को इस टमटम को Fiverr पर और कब प्रकाशित करे| कोई आपसे यह रिपोर्ट मांगता है आप बस उसका प्राप्त करें| वेबसाइट उससे उसकी वेबसाइट के बारे में पूछती है और आप दर्ज करते हैं|यह यहाँ एक उदाहरण करते हैं अब किसी भी वेबसाइट में प्रवेश करे| codecanyon.com कुछ भी और समीक्षा पर क्लिक करें और विश्लेषक अब चलेगा और इसके लिए सब कुछ करेगा|आपको किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है| आप बस एक मिनट के लिए प्रतीक्षा करें और आवेदन वेबसाइट का विश्लेषण करेगा और आपको देगा| गहराई से विस्तृत रिपोर्ट मैं कुछ पानी पीऊंगा फिर से मैं यहाँ हूँ ठीक है| अब आप यहाँ देख सकते हैं हमारे पास सब कुछ के बारे में गहन विस्तृत रिपोर्ट और बताता है कि वेबसाइट में क्या गलत है ताकि वह व्यक्ति एसईओ के लिए अपनी वेबसाइट को अनुकूलित करने में सहायता प्राप्त कर सकते हैं और अपनी वेबसाइट की रैंकिंग कर रहे हैं तो अभी क्लिक करें रिपोर्ट डाउनलोड करें आपको दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है | कोई ईमेल या इतने पर बस रिपोर्ट डाउनलोड करें पर क्लिक करें और यहाँ हम हैं यह वह Pdf है जिसे आप यहाँ देख सकते हैं|एक पूर्ण विस्तृत रिपोर्ट यह लगभग 27 पृष्ठों की रिपोर्ट है|यह  सिर्फ उसे यह रिपोर्ट भेज सकते हैं और यह प्रदान कर सकते हैं | सेवा आप चाहें तो यहाँ डाउनलोड कर सकते हैं और है यह Pdf फाइल और इसे ग्राहक को भेजें या उपयोगकर्ता जिसने इस सेवा का अनुरोध किया है, इसलिए यह संख्या है| दो किसी भी वेबसाइट नंबर के लिए एक एसईओ रिपोर्ट प्रदान करते हैं| तीन डिजाइनिंग html5 विज्ञापन क्या सरलता से यदि आप अब एक उदाहरण के रूप में मेरी वेबसाइट पर जाते हैं तो आइए| यहाँ मेरे ब्लॉग पर जाएँ और H-supertools.com खोलें वैसे H-supertools एक मुफ़्त प्लेटफ़ॉर्म है| जो मुफ्त 100% मुफ्त एसईओ और डिजिटल मार्केटिंग शामिल है| उपकरण जाओ और इसे अभी जांचें यदि आपने नहीं किया है| किसी भी तरह से पहले किसी भी टूल को अब खोलें youtube कीवर्ड टूल और यहाँ आप इन विज्ञापनों को ढूँढ सकते हैं| इसे देख सकते हैं यह एक यह एक ये सब हैं|

     html5 विज्ञापन तो शायद कोई आपसे डिज़ाइन करने के लिए कहेगा| उसे अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करने के लिए एक विज्ञापन या वह एक Google विज्ञापन अभियान बनाना चाहता है या कुछ भी और वह एक डिजाइन चाहता है अब आप मुझे बताओ मैं नहीं हूँ| एक डिज़ाइनर मैं ऐसे विज्ञापन कैसे डिज़ाइन कर सकता हूँ और मैं नहीं ग्राफिक डिजाइन या विज्ञापन में पहले कोई अनुभव है| डिज़ाइन या html5 जाने से पहले इतना आसान मैं बस चाहता हूँ| आपको एक और उदाहरण दिखाने के लिए आप यहाँ देख सकते हैं| यह अन्य विज्ञापन यहाँ मेरे ब्लॉग पर एक और विज्ञापन है| तो बस बैनरस्नेक।कॉम नामक वेबसाइट पर जाएँ बैनर बनाने के लिए एक शानदार वेबसाइट और ड्रैग एंड ड्रॉप एडिटर वाले विज्ञापन और एक विशाल टेम्पलेट्स की लाइब्रेरी मैं अभी लॉग इन करूंगा| मेरे खाते में यह आपको बनाने की अनुमति देता है| गूगल विज्ञापन फेसबुक विज्ञापन देशी विज्ञापन बहुत सारे प्रकार अब आप देखेंगे, मैं लॉग इन करूंगा पर क्लिक करें और यहाँ हम हैं यह मेरी लाइब्रेरी है जो मैं करूँगा| अब एक नया डिज़ाइन बनाएँ यहाँ एक डिज़ाइन बनाएँ| और आप बहुत सारे आकार के टेम्पलेट देख सकते हैं| आप youtube के लिए इंस्टाग्राम से शुरुआत कर सकते हैं

                बहुत सारे अनुप्रयोगों के लिए स्नैपचैट के लिए चिकोटी के लिए और सेवाएँ चलो अब कुछ भी चुनें इस तरह यहाँ एक मध्यम आयत और आप करेंगे| यह खाली टेम्प्लेट प्राप्त करें और अब आप यहाँ जा सकते हैं| टेम्प्लेट हमारे पास एनिमेटेड और स्टैटिक टेम्प्लेट हैं| हम इसमें बस इनमें से किसी भी टेम्पलेट का चयन कर सकते हैं| पुस्तकालय हमारे पास बहुत सारे टेम्पलेट हैं जो आप कर सकते हैं| यहाँ देखें यह श्रेणी की तरह है मान लीजिए| एक उदाहरण के रूप में ई-कॉमर्स और चुनें इनमें से कोई भी आइए इसे यहाँ कहते हैं| तो यह विज्ञापन यहाँ है आप इसे देख सकते हैं और आप बस इस परिवर्तन को संपादित कर सकते हैं शीर्षक बदल दें बटन और रंग बदलें वगैरह आप जा सकते हैं| एनिमेटेड और इस तरह का चयन करने के लिए एक उदाहरण है| आप इस एनिमेटेड विज्ञापन की शुरुआत देख सकते हैं| इससे और आपके पास यह विज्ञापन होगा| आपको बस इसे संपादित करने की आवश्यकता है

                     बस शायद लोगों बदलो शायद इस पाठ आदि को edit करें और फिर आप कर सकते हैं| html5 विज्ञापन के रूप में डाउनलोड करें या आप सीधे प्रकाशित कर सकते हैं| यदि आप यहाँ वापस मेरे कार्यक्षेत्र में जाते हैं तो आप देखेंगे| मेरे विज्ञापन यहाँ हैं, आइए इसे यहाँ कहते हैं दृश्य पर क्लिक करें| तो यह वह विज्ञापन है जिसे आप आसानी से दे सकते हैं

            उसे एम्बेड कोड ताकि वह सीधे कर सके उसकी वेबसाइट पर एम्बेड करें आप इसे यहाँ देख सकते हैं| रेस्पॉन्सिव स्केल बस इस कोड को कॉपी करें और दें उपयोगकर्ता के लिए जो इस सेवा का अनुरोध कर रहा है और वह बिना के सीधे अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित कर सकता है| गति या डाउनलोडिंग अपलोडिंग के बारे में चिंता करना और तो आप उसे सीधे कोड दे सकते हैं| या यदि आप चाहते हैं कि आप इस टेम्पलेट को यहाँ निर्यात कर सकते हैं|Jpg, Png, html, mp4 जो भी आप चाहते हैं और उसे दे दो उपयोगकर्ता तो यह सेवा नंबर तीन प्रदान कर रहा है और बिना अनुभव संख्या वाले html5 विज्ञापनों को डिजाइन करना चार Fiverr आर्बिट्रेज या रीसेलिंग सेवाएँ हैं|

                  इससे हमारा क्या मतलब है आप जानते हैं कि हमारे पास बहुत कुछ है| फ्रीलांसिंग सेवाएँ प्रदान करने वाली वेबसाइटों की freelancer.com की तरह अपवर्क की तरह Fiverr और इसी तरह से यहाँ एक गिग प्रकाशित करने का विचार है|Fiverr पर एक उदाहरण के रूप में या फ्रीलांसर पर और फिर इसे फिर से बेचें ताकि आपको यहाँ एक सस्ता टमटम मिल जाए जैसे for शायद पाँच डॉलर दस डॉलर बीस डॉलर Fiverr पर यहाँ और फिर आप फ्रीलांसर पर पब्लिश करें| एक उच्च लागत या उच्च कीमत के साथ तो और आप दो कीमतों के बीच का अंतर अर्जित करें| एक उदाहरण मेरे बहुत से अनुयायियों ने मुझसे संपर्क किया|हसन ने कहा, हम आपके अनुप्रयोगों का उपयोग करते हैं| सॉफ्टवेयर Fiverr पर सेवा प्रदान करने के लिए ताकि a उदाहरण यहाँ मैं अपनी वेबसाइट पर ये चार प्रदान करता हूँ|विज्ञापन जैसे ईमेल सत्यापन जैसे सर्वर आइए इसे यहाँ कहते हैं मैं आपके व्यवसाय का प्रचार करता हूँ|एक के लिए लगभग 99 डॉलर में मूल विज्ञापनों के साथ महीने आप इसे एक सेवा देख सकते हैं जो मैं my । पर प्रदान करता हूँ|वेबसाइट ताकि आप केवल Fiverr । पर एक टमटम प्रकाशित कर सकें|

            उसी सेवा विवरण के साथ और फिर आप खरीदते हैं|सेवा यहाँ से और Fiverr पर प्रकाशित करें और आप एक अंतर जोड़ते हैं जिसे आप एक उदाहरण के रूप में प्रकाशित कर सकते हैं|यह 120 डॉलर या 150 डॉलर वगैरह के साथ है|तो जाओ और Fiverr पर एक सेवा ढूँढें और प्रकाशित करें|

Post a Comment

Previous Post Next Post

Blog ads